जिले में सभी तरफ की गई नाके बंदी, एसपी, एडिशनल एसपी, सीएसपी सहित सभी थानों के टीआई हुए चौकन्ना

(रायगढ़ से अनिल रतेरिया वायरलेस न्यूज़ के लिए विशेष)

रायगढ़ । जिले के खरसिया से एक मासूम बच्चे के अपहरण की खबर आ रही है। बताया जाता है कि शाम को बच्चा अपने ही घर के रसोइए के साथ बाइक में बैठकर रायगढ़ चौक की ओर जाता दिखा था जब परिजनों ने रसोइए को फ़ोन लगाना चाहा तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ मिला। हड़बड़ाए परिजनों ने इसकी सूचना खरसिया पुलिस को दी है।

(लास्ट बार बच्चे के साथ इसी शख्स को देखा गया था, प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस इस युवक की खोजबीन में जुटी)

खरसिया थाना पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर बच्चे और रसोइए की खोज तेज कर दी है। बच्चे के परिजन इसे अपहरण मान रहे हैं। इस आशय की आशंका बच्चे के परिजनों ने पुलिस के सामने भी व्यक्त की है। पोलिस ने सोशल मीडिया में रसोइया और बच्चे का CCTV फुटेज का स्क्रीन शॉट भी जारी किया है। इसके साथ रसोइए का आधार कार्ड डिटेल भी पुलिस द्वारा जारी की है।

इस मामले में SDOP खरसिया ने वायरलेस न्यूज़ को बताया कि उन्हें इस बात की सूचना मिली है और पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी हुई है। रसोइया जांजगीर चाम्पा जिले के सरवानी गांव का बताया जा रहा है वहीं गुम बच्चे का नाम शिवांश अग्रवाल बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस बच्चे की पता तलाशी में जुटी हुई है।

(घर के रसोइया पर अपहरण करने का अंदेशा, सीसीटीव्ही में बच्चे को अपने साथ लेकर जाते दिखा रसोइया, पूरी जानकारी अभी अस्पष्ट,)

बच्चे के परिजनों और पारिवारिक मित्रों द्वारा सोशल मीडिया में अपहरण की आशंका जाहिर करए हुए अपहर्ता और बच्चे की जानकारी देने कि अपील की गई है और नंबर भी जारी किए गए हैं।

ये है अपील की मैसेज –

रमेश अग्रवाल डबरा ट्रांसपोर्टर के पुत्र राहुल अग्रवाल के बेटे को अगवा करके फरार होने का शक इस व्यक्ति पर है, कृपया किसी को भी जानकारी हो तो तुरंत खबर करें। खरसिया नगर के छपरीगंज में शिवांश अग्रवाल उम्र 6 वर्ष का एक व्यक्ति ने अपहरण कर लिया है जिस किसी व्यक्ति को जानकारी मिले तुरन्त सूचित करें।

रमेश अग्रवाल
98265-01119
राहुल अग्रवाल
9977646060

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *