जगदलपुर 11 अप्रैल 2021
वायरलेस न्यूज अरुण पाढ़ी /
जगदलपुर के कुशाभाऊ ठाकरे वार्ड की महिला पार्षद पर जनता कांग्रेस के जिला अध्यक्ष द्वारा शनिवार को गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है. इधर पार्षद ने समस्त आरोपों को बेबुनियाद और निराधार करार दिया है और कहा है कि वह मानहानि वह एफआईआर करेंगी.
पार्षद सुनीता सिंह ने बताया कि तकरीबन 2 माह पूर्व कालीपुर के अटल आवास में नवरंगपुर (उड़ीसा) निवासी पवित्र बेसरा नामक युवक अपनी पत्नी और बच्चे के साथ किसी तरह घुस गया. कुछ दिन रहने के पश्चात उन्हें यह जानकारी मिलेगी यहां काफी लड़कों का जमावड़ा हो रहा है जिसके बाद उन्होंने पवित्र को इसकी समझाइश भी दी थी. लेकिन बात मानने के बजाय मामला उलट हो गया और वह बहस पर उतारू हो गया
सुनीता ने कहा कि मामला अधिक बिगड़ने के बाद उन्होंने निगमायुक्त को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद निगमायुक्त ने स्वयं उसके कमरे को सील किया था
इस बीच कोतवाली थाना पुलिस भी पहुंची थी जहां पवित्र ने स्वयं अपने हाथों से लिखित पत्र में यह जानकारी दी कि वह ताला तोड़कर जबरन उस जगह पर घुसा था जो कि नियम विरुद्ध है. इस बात की खीज निकालने के लिए वर्तमान में बेबुनियाद आरोप उनके ऊपर लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बात की शिकायत, मानहानि व एफआईआर वे करेंगी.
सुनीता का कहना है कि वे निस्वार्थ भाव से वार्ड की सेवा में लगी हुई हैं. ऐसे में जनता कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोप के कोई पुष्ट प्रमाण उनके पास निश्चित ही नहीं है. ऐसे बेबुनियाद और निराधार आरोपों से वे डरने वाली नहीं है, उन्होंने इस बात की जानकारी कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा को भी देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि इस लड़ाई को वे अब न्यायालय में ही लड़ेंगी।